Abhi Bharat

बेगूसराय : खेत की रखवाली कर रहे अधेड़ की गोली मारकर हत्या

पिंकल कुमार

बेगूसराय के बछवारा स्थित गंगा नदी से घिरे चमथा दियारे में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. महज 36 घण्टे के भीतर दो लोगों की हत्याओं से एकबार फिर इलाका दहल चुका है. इस इलाके में बढ़ रहे अपराध से लोगों में दहशत व्याप्त है. बुधवार की रात लालो चौधरी की हत्या के सदमे से लोग उबरे भी नहीं थे कि गुरुवार की रात अपराधियों ने खेत की रखवाली करने वाला एक अधेड़ व्यक्ति को गोलियों से छलनी कर मौत का घाट उतार दिया. मृतक चमथा पंचायत-तीन निवासी 52 वर्षीय चमरू राय के रूप में की गई है. बछवाड़ा थाने की पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर में पांच गोलियां मारी गई हैं.

बताया जा रहा है कि चमरू राय अपने ग्रामीण डीलर विनोद राय के यहां रह कर उनकी खेत की रखवाली करता था. गुरुवार की रात खेत की रखवाली के लिए दियारा बहियार गया था. जहां अपराधियों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दी. गोलियों की तड़तड़ाहट की गूंज लोगों को सुनाई तो वे लोग बहियार की ओर दौड़ पड़े. जब तक भीड़ पहुंची तबतक चमरू की हत्या कर सभी बदमाश फरार हो चुके थे. आशंका जतायी जा रही है कि फसल लूट का विरोध करने पर लुटेरो ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हलांकि घटना के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो पा रहा है. मृतक के परिजनों ने किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नहीं होने की बात कही है. इस घटना की जानकारी मिलते ही बछवाड़ा थानाध्यक्ष सुमित कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और दियारा से शव को उठाकर चमथा लाया.

वहीं सुबह में शव को देखते ही लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. गुस्साए लोगों ने पोस्मार्टम के लिए शव को उठाने पहुंची पुलिस को भी खदेड़ दिया. वहीं मुआवजे को लेकर वरीय पदाधिकारी की घटना स्थल पर आने और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों जमकर प्रदर्शन किया.

You might also like

Comments are closed.