Abhi Bharat

सीवान में सवारियों से भरी टेम्पू पलटी, एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

सीवान के मैरवा में बुधवार को सवारियों से भरी एक टेम्पू पलट गयी जिससे टेम्पू में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि छ: से ज्यादा लोग घायल हो गयें. घटना थाना क्षेत्र के बभनौली चट्टी पर सुबह 9 बजे के करीब घटी. मृतक दरौली थाना के उकरेरी गांव का रहने वाला था.
बताया जाता है कि टेम्पू ओवरलोड थी और तेज गति से गुठनी की ओर जा रही थी. बभनौली बाजार में एक पैदल आदमी के अचानक से रोड पार करने के कारण टैम्पू चालक को ब्रेक लगानी पड़ी जिससे टेम्पू अनियंत्रित होकर पलटी मार गयी. टेम्पू पलटने से ड्राइवर के बगल में बैठे बृजबिहारी मिश्र का सिर टैम्पू के नीचे आ गया और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद से टेम्पू ड्राइवर फरार हो गया. वहीं इसकी जानकारी होने पर उकरेरी गाँव से दर्जनों लोग आये और प्रशासन को बुलाने की मांग करते हुए सड़क को जाम कर डाला. आक्रोशित लोगो ने टेम्पू को क्षतिग्रस्त भी कर दिया. लोगो की मांग थी  कि वाहनो के ओवर लोड पर अंकुश लगाया जाये.
घटना की सूचना मिलने पर मैरवा पुलिस ने पहुच स्थिति को संभाला व अक्रोशितों को शांत कराया. करीब दो घंटे बाद पहुचे मैरवा सीओ पंकज कुमार व बीडीओ प्रशांत कुमार ने मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ योजनांतर्गत 20 हजार रूपये की सहायता राशि प्रदान की.
जिसके बाद थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा और टेम्पू को जब्त कर चालक पर प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई करने की बाते कही. अन्य घायलों का इलाज मैरवा रेफरल अस्पताल में हो रहा है.
You might also like

Comments are closed.