Abhi Bharat

सीवान : एमएलसी टुन्ना पांडेय ने बड़हरिया बीडीओ के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन, प्रखंड प्रमुख से माफी मांगने की रखी बात

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के बड़हरिया में प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा स्थानीय प्रखंड प्रमुख सुबुकतारा खातून के चेम्बर में घुसकर उनके ऊपर हाथ चलाये जाने को लेकर बुधवार को विधान पार्षद टुन्ना जी पांडेय ने बीडीओ पर जमकर हमला बोला. बुधवार को बड़हरिया में वार्ड सदस्यों का प्रथम वार्षिक सम्मेलन आयोजित था, जिसमे टुन्ना जी पांडेय ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किया.

सम्मेलन के दौरान वहां मौजूद स्थानीय जनप्रतिनिधियों और हजारों की संख्या में जुटे ग्रामीणों को संबोधित करते हुए टुन्ना जी पांडेय उक्त घटना को बेहद शर्मनाक और निंदनीय बताया. टुन्ना जी पांडेय ने कहा कि उनके दिल मे बहुत ज्यादा दर्द है जिसे वे बयां नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि किसी भी जाति धर्म मे मां-बहनों और बेटी का अपमान करने वाले के लिए कोई जगह नहीं दी गयी है. बीडीओ साहब एक पढ़े लिखे व्यक्ति हैं, उन्होंने ऐसी गन्दी हरकत कैसे कर दी. इसका जवाब उन्हें देना होगा. टुन्ना जी पांडेय ने कहा कि बीते विधान सभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी की टिकट से उनके छोटे भाई बच्चा पांडेय ने बड़हरिया से चुनाव लड़ा था. चुनाव प्रचार के दौरान कुछ मुस्लिम समुदाय के बच्चों द्वारा उनकी प्रचार गाड़ी के पोस्टर फाड़ दिया गया. इस घटना को कुछ लोगो ने जातीय रंग देने की कोशिश की लेकिन मुझे जैसे पता चला मैने तुरन्त केस वापस लिया.

उन्होंने कहा कि आज सभी को एकजुट होकर बीडीओ से यह पूछना होगा कि कानून के किस नियम के अंतर्गत उन्होंने एक महिला वो भी प्रखंड प्रमुख, पर चटकन (तमाचा) चलाया, क्या इनके घर मे माँ, बहन या फिर बेटी नहीं है. उन्होंने कहा कि सबके एकजुट होकर बीडीओ साहब से सबके सामने प्रखंड प्रमुख माफी मंगनी होगी. उन्होंने कहा कि वे बीडीओ साहब से रिक्वेस्ट करेगें कि आप प्रखंड प्रमुख से माफी मांग ले अन्यथा हम सभी जनप्रतिनिधि आपको माफी मांगने के लिए मजबूर कर देगें.

You might also like

Comments are closed.