Abhi Bharat

लोहरदगा : नव निर्वाचित राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने माँ छिन्नमस्तिका मंदिर में टेका मत्था

अमीत वर्मा

झारखण्ड के लोहरदगा में सोमवार को राज्यसभा सांसद धीरज साहू ने छिन्नमस्तिका मंदिर में माथा टेका और देश मे खुशहाली व अमन-चैन की दुवाएँ मांगी.

बता दें कि सोमवार को राज्य सभा के नवनिर्वाचित सासंद धीरज प्रसाद साहु ने रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मंदिर में जा कर पुजा अर्चना की और भगवती का आशीर्वाद लिया. साथ ही देश की खुशहाली व अमन चैन की दुवाएँ मांगी. उसके उपरांत रामगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया. वहीं सांसद धीरज साहू ने कहा कि भाजपा ने पुरे देश में खरीद बिक्री का दुकान खोल रखा है. जहाँ उसके दो मात्र विधायक है, वहां भी सरकार बना रहे हैं. राज्य सभा चुनाव में भी जो घिनौना खेल खेला गया वह जग जाहिर हो चुका है. उन्होंने कहा कि आज भी बिना मतलब का अमित महतो की सदस्यता को लेकर छाती पिटा जा रहा है, लेकिन उससे कुछ होने वाला नहीं है. क्योकि वोट देने के वक्त वह एक सम्मानित विधायक के रूप में अपने मत का प्रयोग किऐ थे. आने वाले चुनाव में भाजपा का सफाया तय है.

इस अवसर पर साथ में पूर्व राज्य सभा सांसद डॉ प्रदीप कुमार बुलमुचु, लोहरदगा जिला कांग्रेस कमेटी के काडिनैटर डॉ अजय नाथ शाहदेव, सचिदानंद चौधरी, मोहम्मद मकसुद आलम सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे.

You might also like

Comments are closed.