Abhi Bharat

बोकारो : गेल कंपनी के मजदूरो के साथ मारपीट, पुलिस छानबीन में जुटी

विकास कुमार

झारखण्ड के बोकारो में गेल कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है. घटना दुग्दा थाना क्षेत्र के बुढीडीह की है जहाँ गेल कंपनी के कर्मचारियो के साथ कुछ दबंगों ने लाठी डंडे से मारपीट की. वहीं घटना की पर्थ्मिकी दर्ज होने के बाद अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

बताया जाता है कि बुढीडीह में गेल कंपनी के द्वारा गैस पाइप लाइन बिछाया जा रहा है. यह केंद्र सरकार की बहु-उद्देशीय परियोजना है. गैस पाइप लाइन को पुरे देश से जोड़ना है. 550 किलोमीटर तक इसका कार्य होना है. घटना के सम्बंध में कर्मियों ने बताया कि विगत एक दिन पहले बारह की संख्या में बुढीडीह के कुछ युवक लाठी डंडे से लैश होकर आए और अचानक साईट पर काम कर रहे कर्मियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. कर्मियों के द्वारा पूछने पर की वह क्यूँ मारपीट कर रहे वह और मारने लगे. जिस पर सभी कर्मी साईट छोड़कर भागने लगे.इस मारपीट की घटना में कई कर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए चन्द्रपुरा डीवीसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद गेल कंपनी के जीएम ने मौके पर पहुचकर कर्मियों की सुधि ली और दुग्दा थाने में घटना की लिखित शिकायत की. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुरे मामले में थाना प्रभारी ने बताया की जल्द ही दोषियों की गिरफ़्तारी कर ली जाएगी.

You might also like

Comments are closed.