Abhi Bharat

छपरा : पुलिसिया ज्यादती के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा, सरेआम दारोगा की जमकर की पिटाई

धर्मेन्द्र कुमार रस्तोगी

छपरा में शनिवार को पुलिसिया ज्यादती के प्रति लोगों के आक्रोश का विकराल रूप देखना पड़ा. घटना गौरा ओपी थाना क्षेत्र के छपरा-मशरख मेन रोड स्थित गौरा बाजार के समीप की है. जहाँ सैकड़ो आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित किया और फिर मौके पर पहुंचे गौरा ओपी के अवर निरीक्षक पर अपना आक्रोश निकालते हुए उनकी जमकर पिटाई कर डाली.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि शनिवार को गौरा ओपी क्षेत्र के हथिसार गांव के सैकड़ो की संख्या में पुरुष और महिलाओ ने मेन रोड को जाम कर दिया था. ग्रामीणों के हाथ में लाठी, डंडे और झाड़ू का झुंड लगा हुआ था. ग्रामीण गांव के एक युवक की पुलिस द्वारा बेवजह पिटाई के मामले में पुलिस के खिलाफ थे. वहीं सड़क जाम को हटाने गयी पुलिस बल पर लोगों ने हमला कर दिया. हमले में गौरा ओपी के एक अवर निरीक्षक लालबाबू सिंह का सर फूट गया. जिन्हें घायलावस्था में रेफ़रल अस्पताल मढ़ौरा लाया गया. वहीं रोड को जाम कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया की बीती रात किसी मामले में हथिसार गांव के जानकी प्रसाद को पुलिस द्वारा जबरन व बेवजह पिटाई कर दी गयी थी. जिससे लोग आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा यातायात को बाधित किया गया है.

उधर, घटना की सूचना मिलने पर मढ़ौरा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच मामले को किसी तरह शांत कराया. हालांकि इस मामले में पुलिस के कोई भी पदाधिकारी खुल कर कुछ भी बोलने से परहेज करते रहें.

You might also like

Comments are closed.