Abhi Bharat

सीवान में महिला थाना की थानाध्यक्ष के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन,नप चुनाव के दौरान वार्ड सात में डराने-धमकाने का आरोप

सीवान महिला थाना की थानाध्यक्ष आफसा परवीन के खिलाफ लोगो में दिन-ब-दिन आक्रोश बढ़ता हीं जा रहा है.हालिया संपन्न नगर निकाय चुनाव में आफसा परवीन से नाराज हुए शहर के वार्ड नम्बर सात आगू छपरा गाँव के लोगो ने गुरुवार को महिला थानाध्यक्ष के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.
सूत्रों के अनुसार,21 मई को नगर परिषद चुनाव में महिला थानाध्यक्ष आफसा परवीन की ड्यूटी आगू छपरा मतदान केंद्र पर लगी थी,जहां वे कुछ जाति विशेष लोगों के समर्थन में कार्य करती हुयी दिखी.स्थानीय लोगो ने जब इसका विरोध किया तो थानाध्यक्ष ने अपनी वर्दी और ओहदे का रौब दिखा कर सबको डरा-धमका के शांत करा दिया. लोगो का आरोप है कि महिला थानाध्यक्ष द्वारा अपने पावर का गलत इस्तेमाल करते हुए मतदाताओं को एक व्यक्ति विशेष को वोट करने के लिए डराया और धमकाया भी गया.हालाकि चुनाव परिणाम उसके उलट ही आया.जिसके बाद गुरूवार को वार्ड सात के सभी लोग एकजुट होकर अपने नव निर्वाचित वार्ड पार्षद रीता देवी के नेतृत्व में महिला थानाध्यक्ष आफसा परवीन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.लोगो ने आफसा परवीन को निलंबित करने के साथ-साथ पुरे मामले की जांच कर उनपर कार्रवाई किये जाने की मांग की.
लोगों का कहना था कि वे मीडिया के मार्फ़त अपनी बातो को प्रशासन और पुलिस के आलाधिकारियों के समक्ष अपनी बाते रख रहे हैं हैं. अगर,शीघ्र ही इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुयी तो वे आगे अपने प्रदर्शन को उग्र करते हुए सडक पर उतरेगें.लोगो ने चक्का जाम करने की भी चेतवानी दी.
गौरतलब है कि वार्ड सात के पार्षद रीता देवी के पति सुभाष चौहान एक लोकप्रिय सामाजिक नेता हैं जिनपर इलाके के पुरे लोग काफी भरोसा करते हैं.
You might also like

Comments are closed.