Abhi Bharat

सीवान : जकारिया ट्रस्ट ने अग्नि-पीड़ितों के बीच कम्बल व वस्त्र का किया वितरण

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में अप्रवासी भारतीय व्यवसायी मुजफ्फर जकारिया की जकारिया एजुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट ने नये साल के पर बुधवार से अपने सामाजिक कार्यों की शुरुआत करते हुए हुसैनगंज प्रखंड के हरिहांस-क़ुतुबछपरा के अमीर नगर में अग्निपीड़ित परिवारों के बीच कम्बल और साड़ी-कपड़ो का वितरण किया. इस मौके पर रघुनाथपुर के राजद विधायक हरिशंकर यादव व ट्रस्ट के सचिव हामिद रजा उर्फ़ डब्लू खान ने अपने हाथों से कम्बल, साड़ी व लुंगी का वितरण किया.

वहीं विधायक हरिशंकर यादव व ट्रस्ट के सचिव हामिद रजा खान उर्फ़ डब्लू खान ने कहा कि जकारिया ट्रस्ट हमेशा से गरीबो, शोषितों व पीड़ितों की मदद करता है. लिहाजा, हर साल की भांति इस वर्ष भी ट्रस्ट के तरफ से कम्बल का वितरण किया जा रहा है. जिसमें आग से पीड़ित जुम्मन नट, नजबुल नट, मुबारक नट, फ़तेह नट, अली हुसैन नट, सोनू नट, कमरू नट, कुर्बान नट, साकिर नट व इक़बाल नट के प्रत्येक परिवारों को दो कम्बल एक लुंगी व एक साड़ी का वितरण किया गया.

बता दें कि विगत 23 नवम्बर की रात्रि अचानक आग लग जाने के कारण आमिर नगर में बसे दस परिवारों का सब कुछ जल कर राख हो गया था. जिसमे स्थानीय प्रशासन द्वारा सभी परिवारों को 98 सौ रूपये की सहायता राशि दी गयी थी लेकिन यह राशि उनलोगों के लिए नाकाफी थी. जिसकी जानकारी मिलने के बाद मुजफ्फर जकारिया के निर्देश पर उनके बीच कम्बल व वस्त्र वितरण किया गया. मौके पर विधायक प्रतिनिधि शैलेन्द्र यादव, हैदर अली, उमेर अहमद, नुरुलहक व सत्येन्द्र प्रसाद मौजूद रहें.

You might also like

Comments are closed.