Abhi Bharat

सीवान : भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के बिगड़े बोल, युवा नेता को फोन पर दी गालियां व धमकी

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. पचरुखी के चर्चित खाद व्यवसायी हरिशंकर सिंह की हत्या की साजिश रचने के आरोप में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद मनोज सिंह पर अब युवा नेता प्रिंस कुमार ने फोन कर गाली गलौज करने, धमकी देने व जाति विशेष टिपण्णी किये जाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.

बता दें कि भाजपा जिलाध्यक्ष होने के साथ साथ सीवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन पद के लिए मनोज कुमार सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. सीवान के वार्ड संख्या पांच और रामनगर मोहल्ला निवासी प्रिंस कुमार ने बुधवार को को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन पद के लिए ही चुनाव लड़ रहे शहर के जाने माने युवा नेता व व्यवसायी रामयण चौधरी के साथ प्रेस वार्त्ता कर कहा कि वह रामायण चौधरी के लिए चुनाव प्रचार कर रहा था. जिससे नाराज होकर मनोज सिंह ने फोन कर उसे गन्दी गन्दी गालियाँ देते हुए जान से मारने की धमकी दी. साथ ही उसे जाति विशेष की आपत्तिजनक टिपण्णी भी की. वहीं रामायण चौधरी ने वर्तमान चेयरमैन और भाजपा जिलाध्यक्ष की इस हरकत को निंदनीय बताते हुए दू:ख व्यक्त किया और कहा कि इसबार मनोज सिंह की हार तय है.

गौरतलब है कि भाजपा जिलाध्यक्ष की गालियों और धमकी भरे कॉल का ऑडियो सोशल मीडिया पर भी इनदिनों खूब वायरल हो रहा है. ऑडियो में मनोज सिंह बहन और माँ की गलियों का बखान कर रहे हैं. साथ ही वे अति अशोभनीय भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं. जिसको लेकर समाज के बुद्धिजीवियों और एक जाति विशेष के लोगों में मनोज सिंह के प्रति काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए सीवान के नये एसपी नवीन चन्द्र झा ने बुधवार को एएसपी कार्तिकेय शर्मा के साथ विचार विमर्श करते हुए मामले की जांच करने का निर्देश दिया. एसपी ने बताया कि जांचो-परांत दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

You might also like

Comments are closed.